Headlines

“ये सुपरस्टार एक्टर चर्चित मर्डर केस में हुआ अरेस्ट”, एक्टर पर आरोपी के संपर्क में रहने का आरोप; पढ़िए पूरा मामला।

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:– बड़ी ख़बर सामने आ रही है बता दें की एक्टर दर्शन को एक मर्डर के केस में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मैसूर पुलिस ने एक्टर को उनके मैसूर स्थित फार्म हाउस से गिरफ्तार किया है और अब उन्हें बेंगलुरु लेकर जाया जा रहा है. उनपर ये मामला 9 जून को दर्ज किया गया था और अब उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनपर इल्जाम है कि वे लगातार आरोपियों के संपर्क में थे. मामला चित्रादुर्गा के रेणुकास्वामी नाम के शख्स के कत्ल से जुड़ा है…

पॉपुलर कन्नड़ एक्टर दर्शन को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बेंगलुरु की कामाक्षीपाल्या पुलिस ने एक्टर दर्शन को मर्डर केस में हिरासत में लिया है. एक्टर दर्शन कोपुलिस ने इस मामले की जांच के लिए हिरासत में लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी मर्डर केस में एक्टर को हिरासत में लिया गया है. इस केस की जांच में एक आरोपी ने साउथ सुपरस्टार दर्शन का नाम लिया है, जिसके बिना पर एक्टर को हिरासत में लिया गया है. एक्टर पर आरोपी के संपर्क में रहने का आरोप है।

बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर बी. दयानंदा ने बताया है, ‘9 जून को बेंगलुरु पश्चिम डिवीजन के कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन में दर्ज एक हत्या के मामले के संबंध में, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं में से एक एक्टर दर्शन को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है और रेणुकास्वामी मर्डर के मामले की जांच की जा रही है, चित्रदुर्ग निवासी रेणुकास्वामी (33) पीड़ित हैं, इस मामले में लगभग 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

रेणुकास्वामी चित्तदुर्ग में एक मेडिकल शॉप में काम कर अपनी जिंदगी जी रहा था और हाल ही में उसकी शादी हुई थी. वहीं, रेणुकास्वामी को चित्रदुर्ग से अगवा कर लिया था और फिर शहर के पश्चिमी हिस्से कामाक्षीपाल्या में उसका शव मिला था, जिसके बाद से यह जांच जारी है और पुलिस अब इस मामले को गंभीरता से ले रही है।

 


Share