Headlines

दिल्ली पुलिस का स्वाति मालीवाल मारपीट केस में बड़ा खुलासा, “घटना के समय का CCTV फुटेज गायब..”; पढ़िए पूरा मामला…

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:– दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बड़ा खुलासा किया है बता दें की दिल्ली पुलिस के अनुसार सबूतों को मिटाने को कोशिश की गई है, क्योंकि घटना के समय के सीसीटीवी फुटेज गायब है…

बता दें की आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया है कि घटना के समय का सीसीटीवी गायब है. पुलिस की ओर से जब्त सीसीटीवी में घटना के दौरान का फुटेज ब्लैंक शो हो रहा है. दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार की रिमांड लेने के दौरान ये बात कोर्ट को भी बताई है।

दिल्ली पुलिस को आशंका है कि सीसीटीवी से छेड़छाड़ की गई है. सीएम हाउस में सबूतों को नष्ट करने की कोशिश की गई है. वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक सीएम हाउस से उन्हें अभी तक सीसीटीवी का डीवीआर नही दिया गया है. डीवीआर के लिए दिल्ली पुलिस ने नोटिस भी जारी किया था. जांच में सामने आया कि जेई स्तर के अफसर के पास भी सीएम हाउस में लगे सीसीटीवी और डीवीआर का एक्सेस नहीं है।

सीएम हाउस में लगे सीसीटीवी लोक निर्माण विभाग के आधीन आता है. दिल्ली पुलिस को जेई के जरिए सिर्फ एक वीडियो पैन ड्राइव में मिली, जो जांच के दौरान ब्लैंक निकली।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share