Headlines

Bollywood एक्टर अक्षय कुमार ने भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार डाला वोट, बोले- “मजबूत भारत…”

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार वोट डाला, अक्षय कुमार मुंबई में हुए पांचवें चरण के मतदान में सुबह-सुबह 7 बजे अपना वोट देने के लिए पहुंचें और उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित और मजबूत हो, मैंने यही दिमाग में रखकर वोट दिया है। इंडिया को जो सही लगे उनके लिए वोट करना चाहिए…

भारत की नागरिकता लेने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पहली बार सोमवार (20 मई, 2024) को वोट किया. उन्होंने हिंदुस्तान की नागरिकता मिलने के बाद पहली बार मतदान करने को लेकर कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है।

अक्षय कुमार ने मुंबई में वोट डालने के बाद कहा, ”मैं चाहता हूं कि भारत विकसित रहे और मजबूत रहे. इसको देखते हुए ही मेरा वोट है. मैंने वोटिंग सेंटर में लगभग 500-600 लोग खुद देखे हैं. ऐसे में अच्छा ही होगा.”

दरअसल अक्षय कुमार को पिछले साल अगस्त में भारत की नागरिकता मिली थी. इससे पहले उनके पास कनाडा की नागरिकता थी. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर नागरिकता सर्टिफिकेट शेयर करते हुए लिखा था कि दिल और सिटीजनशिप, दोनों हिंदुस्तानी. वहीं लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण को लेकर वोटिंग शुरू हो गई है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share