12.4 C
Rudrapur
Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img

*Big News” पहले संसद और अब गृह मंत्रालय की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश, फर्जी पहचान पत्र के साथ युवक गिरफ्तार; पढ़िए पूरी ख़बर..*

Must read

संसद के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्रालय की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है। गृह मंत्रालय में एक युवक फर्जी दस्तावेज के सहारे घुस गया। दिल्ली पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे संयुक्त रूप से पूछताछ की जा रही है..आपको बता दें की आज संसद के बाद अब गृह मंत्रालय की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश हुई है. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इसे नाकाम कर दिया. पुलिस ने फर्जी पहचान पत्र पर नार्थ ब्लाक स्थित गृह मंत्रालय के आफिस में घुसने की कोशिश करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली के कर्तव्य पथ थाने की पुलिस ने फर्जी पहचान पत्र पर नार्थ ब्लाक स्थित गृह मंत्रालय के आफिस में घुसने की कोशिश करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम आदित्य प्रताप सिंह. आदित्य किस मकसद से फर्जी आईडी पर घुसा, इसकी पुलिस जांच कर रही है. लेकिन फिलहाल इसका कोई टेरर एंगल नहीं पता चला है. जानकारी के मुताबिक, आदित्य किसी से जालसाजी करने के इरादे से अंदर घुसा था. आरोपी से स्पेशल सेल और अन्य एजेंसियां भी पूछताछ कर रही हैं।

संसद में हुई थी सेंधमारी

इससे पहले 13 दिसंबर को दो युवकों ने संसद में सेंधमारी की थी. ये युवक बीजेपी सांसद के पास से संसद की दर्शकदीर्घा में पहुंचे थे. जब सदन की कार्यवाही चल रही थी, तब ये युवक संसद में कूद गए थे. इसके बाद इन युवकों ने अपने जूते से पीले रंग का गैस स्प्रे किया था. हालांकि, संसद में मौजूद सांसदों ने इन्हें पकड़ लिया था और सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया था।

 

 

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 

spot_img
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article