Headlines

“युवा व्यापारी के साथ हैवानियत” पहले युवक को छत से उठाकर नीचे फेंका, नीचे गिरा तो लात-घूंसे बरसाए; गंभीर रूप से घायल; पढ़िए पूरा मामला…

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- दबंगों ने व्यापारी से गाली-गलौज की फिर वह उसके घर की छत पर चढ़ गए और व्यापारी को उठाकर नीचे फेंक दिया. इतनी ऊपर से गिरने पर उसे काफी चोट आई है…

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दबंगों का आतंक इतना ज्यादा बढ़ गया कि उन्होंने छत पर शराब न पीने देने के कारण व्यापारी को छत से नीचे फेंक दिया. मदेयगंज के पास एक व्यापारी के घर में कुछ दबंग घुस गए और बोले कि उन्हें व्यापारी की छत पर जाकर शराब पीना है. व्यापारी ने उन्हें मना कर दिया, दबंगों को व्यापारी की यह बात पसंद नहीं आई, जिसके कारण उन्होंने पहले व्यापारी को जमकर पीटा और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर व्यापारी को छत से नीचे फेंक दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जान से मारने की नियत का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

मोहल्ले में रोज करते थे हंगामा

व्यापारी का आरोप है कि अमित गौतम,अंकुर और उसके कुछ दूसरे साथी रोज मोहल्ले में शराब पीते थे और वहां हंगामा करते थे. व्यापारी रंजीत यादव, दबंगों की इस हरकत से काफी परेशान रहता था. उसने इन्हें कई बार मना करने की कोशिश की लेकिन वह फिर भी नहीं माने. दबंगों से परेशान होकर रंजीत ने अपनी दुकान भी बंद कर दी. घटना के दिन दबंग फिर से रंजीत से गाली-गलौज करने लगे और फिर उसे धक्का देकर छत पर चढ़ गए. जब रंजीत ने उन्हें मना करने की कोशिश की तो उसे छत से उठाकर नीचे फेंक दिया।

नीचे गिरने के बाद रंजीत काफी देर तक पड़ा रहा को दबंगों ने उसे पैसे मारने लगे. कुछ देर बाद रंजीत गिरी हुई जगह से हिलने-डुलने लगा. लेकिन वह दर्द से कराह रहा था.छत से नीचे गिरने के बाद रंजीत को काफी चोट आई है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सभी पर जान से मारने के मंशा से व्यापारी को छत से नीचे फेंकने का मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share