12.4 C
Rudrapur
Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img

*Big News’ भारतीय हॉकी खिलाड़ी वरुण कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, नाबालिग से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप; पढ़िए पूरा मामला..*

Must read

बड़ी ख़बर आपको बता दें की भारतीय हॉकी टीम के स्टार ख‍िलाड़ी पर पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. इस ख‍िलाड़ी ने साल 2018 में अर्जुन अवॉर्ड भी जीता था….भारतीय हॉकी टीम के स्टार खिलाड़ी वरुण कुमार के खिलाफ बैंगलोर में एफआईआर दर्ज हुई. POSCO एक्ट के तहत पीड़िता ने वरुण कुमार के खिलाफ बैंगलोर के पुलिस थाने में शिकायत दी. पीड़िता का आरोप है कि वरुण कुमार ने उस वक्त शारीरिक रुप से प्रताड़ित किया जब उनकी उम्र महज 17 साल थी. पीड़िता ने वरुण कुमार पर शादी के बहाने झांसा देने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि पिछले 5 साल से वरुण कुमार उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं. इस महिला से वरुण कुमार की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी. वरुण कुमार को साल 2018 में अर्जुन अवॉर्ड भी दिया गया था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के ज़रिए मिले वरुण कुमार और पीड़िता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण कुमार और पीड़िता एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के ज़रिए मिले. दोनों की जान-पहचान जब हुई थी उस वक्त पीड़िता की उम्र महज 17 साल थी. ऐसा कहा जाता है कि वरुण कुमार और पीड़िता स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) में ट्रेनिंग ले रहे थे. दोनों एक दूसरे को 2019 से जानते हैं. बहरहाल, भारतीय हॉकी टीम के प्लेयर वरूण कुमार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. FIR दर्ज होने के बाद ज्ञानभारती पुलिस जालंधर में आरोपी वरुण की तलाश कर रही है. वरुण हिमाचल प्रदेश के हैं, लेकिन रहते जालंधर में हैं. वरुण को लेकर अधिकारिकयों ने कहा, “वह भाग रहे हैं और उनकी तलाश जारी है।

गौरतलब है कि वरुण मूल रूप से हिमाचल के रहने वाले हैं, लेकिन हॉकी के लिए वो पंजाब आए. इस खिलाड़ी ने साल 2017 में भारत के लिए अपना डेब्यू किया था. 2022 में हुए राष्ट्रमंडल खेलों के अलावा वरूण 2022 एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली टीम का हिस्सा थे, लेकिन अब इस खिलाड़ी की परेशानी बढ़ सकती है।

 

 

 

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 

spot_img
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article