Breaking News

“माता-पिता को सावधान करने वाली खौफनाक घटना” 9 साल की मासूम लड़की” की पड़ोसी 16 साल के लड़के ने कर दी गला दबाकर” हत्या, फिर जला दी बॉडी”; हत्या की वजह कर देगी हैरान।

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:– ये खबर या घटना उन माता पिता को सावधान करने वाली है जो अपने बच्चों को पड़ोसियों के भरोसे छोड़ देते हैं, बता दें की हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले 16 वर्षीय नाबालिग पड़ोसी ने 9 वर्षीय लड़की की गला घोंटकर हत्या कर दी और कपूर डालकर उसके शव को जला दिया. आरोपी लड़का सोसाइटी में ही दूसरे टावर में रहता था और नाबालिग लड़की के फ्लैट में गोल्ड चोरी करते पकड़ा गया था, किसी को उसके कारनामे के पता न चले इसलिए उनसे मासूम की हत्या कर दी, लेकिन कहते हैं जुर्म कभी किसी से नहीं छिपता है।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 107 में नाबालिग की हत्या कर दी गई वारदात को अंजाम देने का आरोप पड़ोस में ही रहने वाले नाबालिग पर लगा है. पुलिस ने मामले में आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है।

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक आज सुबह करीब 10 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पड़ोसी नाबालिग को हिरासत में लिया गया. मृतक की मां ने पड़ोस में रहने वाले नाबालिग पर वारदात को अंजाम देने का शक जताया था, जिसके बाद ये गिरफ्तारी की गई है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक नाबालिग की मां आरोपी की मां से मिलने गई थी. इस दौरान आरोपी नाबालिग को पढ़ाने के बहाने उनके घर आ गया. कुछ देर तक आरोपी ने नाबालिग को पढ़ाया. जब नाबालिग बाथरूम में गई तो आरोपी ने घर में रखे गहने और नगदी चोरी करनी शुरू कर दी. घर में अलमारी खुलने की आवाज सुनकर जब नाबालिग बाथरूम से बाहर आई तो उसने आरोपी नाबालिग को चोरी करते हुए देखा।

चोरी होते देख जब नाबालिग ने शोर मचाया तो आरोपी ने पहले उसका मुंह बंद किया और चुन्नी लेकर उसका गला दबा दिया. आरोप है कि मामले को दूसरा रूप देने के लिए उसने मंदिर से कपूर लेकर बेड पर फेंककर आग लगा दी. आग की ख़बर मिलते ही नाबालिग और आरोपी की मां मौके पर आई तो आरोपी ने उन्हें गुमराह करने के लिए बताया कि दो लोग नाबालिग को मार रहे थे और उन्होंने घर में आग लगा दी।

वहीं पुलिस का कहना था कि शुरुआती पूछताछ में लड़के ने गुमराह करने की कोशिश की और दावा किया कि दो चोर घर में घुस आए थे और उसे भी बुरी तरह पीटा है. हालांकि, पुलिस को उसकी थ्योरी पर भरोसा नहीं हुआ और हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कुबूल कर ली. आरोपी का दावा है कि उसे 20,000 रुपये का कर्ज चुकाना था, इसलिए उसने चोरी की, डीसीपी (पश्चिम) करण गोयल ने कहा, एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी लड़के को पकड़ लिया गया है. हम उससे आगे की पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस लड़के के कुछ दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share