Headlines

Video” उधमसिंहनगर में बदमाशों की गुंडई का वीडियो Viral” राह चलते बाइक सवार को रोककर” ऐसे ढाया कहर”

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:-  “उधम सिंह नगर में पुलिस ज्यादा बदमाशों का बोलबाला है इसलिए रोजाना खुलेआम गुंडागर्दी के मामले देखने को मिल रहे हैं जहां मामूली सी बात पर मारपीट, जान से मारने की धमकी दी जाती है, ऐसा लगता है की कानून का कोई डर इन बदमाशों में राहा ही नहीं, दिन दहाड़े मारपीट और गुंडागर्दी का एक और मामला रुद्रपुर शहर के ट्रांजिट कैंप से सामने आया है…”

बता दें की रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप की राजा कॉलोनी में रहने वाले सोनू राठौर पुत्र सोहन लाल ने बताया की वह एयरटेल कम्पनी का प्रमोटर है और हर रोज की तहर 27 मार्च को सांय 6:00 बजे सिडकुल ढाल ट्रांजिट कैम्प पर केनॉपी लगाकर बैठा हुआ था और एयरटेल कम्पनी की सिम बेच रहा था। उसी समय उसके पास 2 लड़के सिम लेने के लिये आए और फिर बहस करने लगे कि तुम महंगी बेच रहे हो जब सोनू ने कहा कि जहां सस्ती मिले वहां से खरीद लो। जब एक अन्य कस्टमर वहां आया और उसको भी यह बदमाश भड़काने लगे और कहने लगा कि यह सिम तो फ्री मिलती है। फिर आस पास के लोग आ गए और लोगों द्वारा समझाया गया कि तुम्हें जहां फिर मिलती है वहां से ले ले लो तुम यहां पर हंगामा मत करो। फिलहाल तो वह लड़के वहां से चले गए।

Viral Video

लेकिन जब पीड़ित सोनू रात को 8:50 बजे अपनी मोटर साईकिल से अपने घर के लिए जा रहा था कि फुटबॉल मैदान ट्रांजिट कैम्प के पास में दो मोटर साईकिल से पांच व्यक्ति आए जिन्होंने सोनू को घेर लिया और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां देने लगे और फिर बेल्टों, लात- घूंसो से बुरी तरह से सोनू के साथ मारपीट की और उसकी मोटर साईकिल की चाबी छीन ली, पीड़ित सोनू ने बताया की उसके शरीर पर गुम चोटे आयी है और उसका मोबाइल फोन टूट गया है।


Share