Headlines

Video” ऊधमसिंह नगर में फ़ायरिंगबाज बदमाशों का “Live उधम” खाकी को चुनौती देने वाले फ़रार, कब? होंगे गिरफ़्तार।

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- ऊधम सिंह नगर में फायरिंग के मामले थमने का नाम नही ले रहे है फिर फायरिंग की 1 नही बल्कि 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद थाना ट्रांजिट कैम्प पुलिस हरकत में आई और शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उधम सिंह नगर में बदमाश कितने बेवकूफ हैं यह बताने के लिए यह वीडियो काफी है। मामला ऊधमसिंह नगर जनपद के रुद्रपुर थाना ट्रांजिट कैम्प का है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें लाठी डंडे, पत्थरबाजी व तमंचा लहराने के बाद अलग अलग 2 बार फायरिंग करते हुए बदमाश देखे जा सकते है। यह वीडियो होली की बताई जा रही है हालांकि इस मामले में पुलिस ने सात नामजद व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि मुकदमा दर्ज करने के बाद अब तक फायरिंग करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर पाई है।

फायरिंग का live video:-1

 

फायरिंग का live video:-2

पुलिस ने पीड़ित नितिन गंगवार की तहरीर के आधार पर सात नामजद लोगो समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताया जाता है कि मामलू कहासुनी के बाद हुए समझौते के बाद फिर विवाद बढ़ गया। जिसके बाद दूसरे पक्ष के लाठी डंडों, तलवार व तमंचे से लैस होकर आ गये ओर उन्होंने पीड़ित की जमकर धुनाई लगा दी। इतना ही नही इसमें सोनू जुड़ी नामक व्यक्ति ने तमंचा लहराते हुए फायरिंग भी कर दी। बाद में तमंचा लहराते उक्त आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में ब्रजेश गुप्ता उर्फ मदारी, संजय चौहान, विष्णु सागर, सोनू जूड़ी, यश चौहान, रोहित सरकार, बन्टी कोहली समेत अन्य लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है तथा पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है।

रुद्रपुर सीओ निहारिका तोमर ने बताया की एक फायरिंग की वीडियो वायरल हो रही है जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर नामजद लोगो पर मुकदमा दर्ज कर धड़पकड़ शुरू कर दी है जल्दी मामले आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


Share