Headlines

उत्तराखंड” महिला का नहाते समय बनाया अश्लील वीडियो, फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म; मुकदमा दर्ज, पढ़िए पूरा मामला…

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- उत्तराखंड में एक और दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने पहले तो नहाते हुए महिला का अश्लील वीडियो बनाया फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर महिला से रेप किया, वहीं महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है, पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा…

उत्तराखंड के पौड़ी जनपद में महिला अपराध में मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. सतपुली में एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला के नहाने समय का वीडियो बना लिया था, जिसके बाद से आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने लगा. महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिसके बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला का नहाते समय बनाया वीडियो

सतपुली में पुलिस ने महिला का नहाते वक्त वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करके दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. सतपुली निवासी एक महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने महिला के घर में आकर उसके बाथरूम में नहाते समय चुपके से उसका वीडियो बना लिया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के पति की गैरमौजूदगी में दुष्कर्म करता रहा. आरोपी बार-बार महिला को ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे आजिज आकर महिला ने पुलिस में शिकाय की।

ब्लैकमेल कर महिला को बनाया हवस का शिकार

वहीं पीड़ित महिला ने थाना सतपुली में अपराध पंजीकृत करवाया है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है. सतपुली थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक दीपक तिवारी ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.आरोपी व्यक्ति महिला का परिचित था, महिला के आरोपों के आधार पर जांच की जा रही है. महिला के मेडिकल की कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share