Headlines

कातिल दोस्त” मात्र 130 रुपए के लिए उतार दिया अपने दोस्त को मौत के घाट, पुलिस ने पहुंचाया हवालात…

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है, बता दें की 130 रुपए के लिए अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतारने वाले दोस्त को उत्तराखंड पुलिस ने हवालात पहुंचा दिया, बता दें कि मृतक युवक का पुल के नीचे लहूलुहान हालत में युवक की लाश मिली थी…

हरिद्वार पुलिस ने नितिन उर्फ गुड्डू हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने गुड्डू के दोस्त साजिद को गिरफ्तार किया है. हत्या की वजह 130 रुपए का लेने देने बताया जा रहा है, पुलिस ने बताया कि बीती चार मई को रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में सोनाली पुल के नीचे लहूलुहान हालत में युवक की लाश मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल को वो लाश नितिन उर्फ गुड्डू पुत्र नरेश कुमार निवासी 77 पश्चिमी अम्बर तालाब रूड़की की निकली. नीतिन पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था।

पुलिस ने किया था अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले में पुलिस ने नितिन के भाई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देश पर मामले के खुलासे के लिए पुलिस की पांच अलग-अलग टीमें गठित की गई, जिन्होंने अलग-अलग एंगल से मामले की जांच शुरू की।

शातिर किस्म का अपराधी है साजिद

काफी छानबीन के बाद पुलिस को साजिद के बारे में पता चला. इसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें साजिद की तलाश में जुट गई. साजिद काफी शातिर किस्म का अपराधी है, जो पहले ही कई मामलों में जेल जा चुका है. साजिद पुलिस को चकमा देने के लिए बार-बार अपने ठिकाने बदल रहा था. साथ ही वो मोबाइल का भी इस्तेमाल नहीं कर रहा था. ऐसे में पुलिस मैन्युअल पुलिसिंग की मदद से ही आरोपी की खोजबीन में जुटी हुई थी।

कलियर क्षेत्र से किया गिरफ्तार

आरोपी की तलाश में पुलिस ने राजस्थान के अजमेर दरगाह समेत कई अन्य संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की, लेकिन पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लग रही थी. इसी बीच पुलिस को आरोपी के रुड़की के पास ही कलियर दरगाह क्षेत्र में होने की सूचना मिली. पुलिस ने देरी किए बिना अपना जाल बिछाया और आरोपी को कलियर क्षेत्र के गिरफ्तार किया।

हफ्तेभर से कर रहा था साजिद नीतिन की तलाश

आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि साजिद और नीतिन दोनों नशे के आदी है. दोनों का वारदात से करीब एक हफ्ता पहले झगड़ा हुआ था. नीतिन ने साजिद से मारपीट कर उसके 130 रुपए छीन लिए थे. पैसे छीनने और मारपीट से गुस्साए साजिद ने बदला लेने के लिए गुड्डू की तलाश शुरू की।

नीतिन पर चाकू से किए थे कई वार

पुलिस के मुताबिक चार मई को साजिद भांग की पत्तियां मलने के लिए सोलानी पुल के नीचे गया था, वहीं पर भाग पीते हुए उसे नीतिन मिल गया. आरोप है कि पहले तो साजिद ने नीतिन से अपने पैसे वापस मांगे, लेकिन जब नीतिन ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो दोनों में मारपीट होने लगी. तभी गुस्से से भरे साजिद ने भांग के पौंधे को काटने के लिए रखे चाकू से नीतिन के शरीर पर एक के बाद एक कई वार किए और उसे मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोप की निशानदेही पर चाकू भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि साजिद पॉक्सो एक्ट में पहले भी जेल जा चुका है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share