Breaking News

छत पर बेफिक्र सो रहे एक ही परिवार के चार लोगों पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, बुरी तरह से घायल; नाबालिग भी शामिल…जांच शुरू

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां कुछ लोगों ने एक ही परिवार के चार लोगों पर एसिड फेंक दिया, इस हमले में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है….

बता दें की घटना झारखंड के साहिबगंज जिले का है जहां एक ही परिवार के चार सदस्यों पर एसिड से हमला किया गया है. जिससे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना राजमहल अनुमंडल क्षेत्र में मंगलवार रात दो बजे घटी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, स्थानीय लोगों के मुताबिक पीड़ित परिवार एक छोटा सा होटल चलाता है. वह राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल के सामने नगर पंचायत द्वारा निर्मित दुकान में ही रहकर होटल चलाता है. रात में परिवार के सभी सदस्य उसी दुकान की छत पर सो रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए लोगों ने उन पर एसिड से हमला कर दिया. जिसमें एक नाबालिग भी घायल हो गया है, घायलों में 35 वर्षीय शेख हसीना, 30 वर्षीय आलम शेख, 60 वर्षीय गुलबानो बेवा और उनकी नाबालिग बेटी शामिल हैं. सभी का प्राथमिक इलाज राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. उदय टुडू की देखरेख में किया गया. डॉक्टर ने सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर (धनबाद) रेफर कर दिया।

सूचना मिलते ही एसडीओ कपिल कुमार, एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी, पुलिस इंस्पेक्टर श्यामलाल हांसदा, एसआई बिट्टू कुमार व अन्य पहुंचे. पुलिस द्वारा घायलों का बयान लेकर मामले की जांच की जा रही है, गौरतलब है कि पीड़ित राजमहल के रहने वाले हैं. दो-तीन माह पहले उनका घर आग में जल गया था. परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर था. जिसके बाद उन्होंने अनुमंडल अस्पताल के सामने नगर पंचायत द्वारा निर्मित दुकान को अपना ठिकाना बना लिया. वह दुकान में ही एक छोटा सा होटल चलाते हैं और दुकान में ही सोते हैं।

“घटना की जानकारी मिली है. प्रभावित लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. कुछ लोगों के नाम लिये गये हैं. जिनकी खोजबीन की जा रही है. पीड़ितों को न्याय अवश्य मिलेगा. शाम तक पीसी कर मामले की विस्तृत जानकारी दी जाएगी.” – विमलेश कुमार त्रिपाठी, एसडीपीओ


Share