Headlines

उत्तराखंड” में बदमाशों ने दिन दहाड़े न्यूज चैनल एंकर के साथ पहले की छेड़छाड़ और फिर मारपीट कर फाड़े कपड़े; आरोपी गिरफ्तार…

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं बता दें की बीच सड़क पर एक टीवी चैनल की महिला एंकर अपनी बहन के साथ रुड़की स्थित मायके के लिए कार से लौट रही तभी इस दौरान दो बाइक सवार युवक उनके पीछे लग गए और छेड़छाड़ और मारपीट की साथ ही कपड़े भी फाड़े…

देर रात बाइक सवार युवकों ने न्यूज चैनल की एंकर के साथ बदतमीजी की. एंकर ने जब युवकों की बदतमीजी का विरोध किया तो उन्होंने एंकर और उसकी बहन के साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी. इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने युवतियों के कपड़े तक फाड़ दिए थे. पुलिस ने एंकर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये पूरा मामला हरिद्वार जिले के बुग्गावाला थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक महिला देहरादून में न्यूज चैनल में एंकर है, जो रविवार रात को अपनी बहन के साथ कार से रुड़की जा रहा थी. आरोप है कि इसी दौरान दो बाइक सवार युवक उनके पीछे लग गए. दोनों युवक नशे में थे. युवकों ने अमानतगढ़ गांव के पास हाईवे पर ही अपनी बाइक युवतियों की कार के आगे लगा दी, जिस कारण एंकर को अपनी कार रोकनी पड़ी।

कार में बैठी दोनों बहनों ने जब युवकों की इस बदतमीजी का विरोध किया तो उन्होंने युवतियों के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी. आरोपी है कि इस दौरान आरोपियों ने दोनों बहने के साथ मारपीट भी की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए थे. आरोपियों ने युवतियों की कार का शीशा भी तोड़ दिया था. वहां से जैसे-कैसे निकलकर एंकर ने बुग्गावाला थाना पुलिस चेकपोस्ट पर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना नाम अर्जुन और शिवम निवासी ग्राम इस्माइलपुर बताया है. बुग्गावाला थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज शर्मा का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share