Headlines

*तराई मे बढ़ रहा अफीम की खेती का कारोबार” दिनेशपुर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए पकड़ी अवैध अफीम की खेती” मुकदमा दर्ज़*

Share

उत्तराखंड के तराई में आप फैल रहा है अफीम की खेती का बड़ा कारोबार” तराई के जिले उधम सिंह नगर में इन दोनों एक के बाद एक नशे के खिलाफ चल रहे अभियान में पुलिस को सफलता मिलती दिखाई दे रही है…”

 

अर्जुन कुमार/ सवांददाता/ 

ऊधमसिंह नगर जनपद के दिनेशपुर इलाका इन दिनों नशे की गर्द मे पड़ता दिखाई दे रहा है। जहां दिनेशपुर पुलिस ने कुछ दिन पहले 1 किलो 20 ग्राम अफीम बरामद कर दो तस्करो को गिरफ़्तार कर जेल भेजा था तो वहीं आज दिनेशपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व मे चले इस अभियान मे 500 स्क्वायर फ़ीट खेत से अवैध अफीम के 21 किलो फल बरामद किए हैं।

उत्तराखंड का ऊधम सिंह नगर जनपद दिनेशपुर इलाका युवाओं की सुसाइड का सबसे बड़ा गढ़ बन गया है। आंकड़ों की माने तो नशे की गर्द मे पड़ते जा रहे युवा आत्महत्या करने को मजबूर हैं” लगातार बेरोजगार युवाओं को नशा न मिलने के बाद वह आत्महत्या करने का फैसला कर ले रहे है। गदरपुर मटकोटा मार्ग स्थित चंडीपुर के पास सफेक्स लॉजिस्टिक्स के पास 500 स्क्वायर फीट मे लंबे समय से अवैध अफीम की खेती की जा रही थी” मुखबिर की सूचना पर आज नायब तहसीलदार बुदलाकोटी थानाध्यक्ष दिनेशपुर अनिल जोशी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे” जिसमें करीब 21 किलो अफीम के फल बरामद हुए हैं।

सूत्रों की माने तो उक्त जमीन किसी सरकारी विभाग मे तैनात अधिकारी की है। बता दें की पटवारी के द्वारा रिपोर्ट बनाई जा रही है थानाध्यक्ष अनिल जोशी का कहना है कि पटवारी की रिपोर्ट आने के बाद उक्त प्रकरण मे नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।


Share