Breaking News

खाद्यान घोटाला : अब सामने आया त्यागी का किच्छा कनेक्शन, रिश्तेदार के दम पर रचा जा रहा खेल; अधिकारियों की संलिप्तता की आशंका

Share

खबर पड़ताल ब्यूरो, उधमसिंह नगर जिले में खाद्यान घोटाले व विभाग का माफिया कहे जाने वाला त्यागी गैंग एक बार फिर चर्चाओं में है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार त्यागी गैंग अब पूरे जिले में अपना कब्जा अपनाने की फिराक में है। बता दें त्यागी गैंग की रिश्तेदार का नाम भी अब जिले की किच्छा विधानसभा में सक्रिय होता दिख रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त त्यागी द्वारा दुकानों की हेराफेरी कर अपने रिश्तेदार रिंकू की जेब गरम करने का काम किया जा रहा है। जिसमें विभागीय कुछ अधिकारियों की संलिप्तता व साझेदारी की भी आशंका है। वहीं जानकारी है कि अधिकारियों की त्यागी के साथ साझेदारी भी है, जिसके चलते त्यागी गैंग जिलेभर में खाद्यान की दुकानों में आने वाले राशन की हेराफेरी कर अपनी मिल में सरकारी राशन खपा रहा है। हालंकि कुछ दिनों पूर्व ही विभाग में फेरबदल हुआ है लेकिन उसके बाद भी त्यागी गैंग का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है जबकि आये दिन इस गैंग के घोटाले व कारनामे सबके सामने आ रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी की नये तैनात हुए अधिकारी इस प्रकरण में कैसे अंकुश लगा पायेंगे।

सूत्रों की माने तो अंदरूनी तौर पर जांच शुरू हो गई है। जिसमें जल्दी अधिकारियों के रिश्तेदार हिस्सेदारी सामने आ सकती है। यही नहीं इसमें कई अन्य गोपनीय एजेंसियां भी जांच में जुटी है कि आखिरकार इनकम कहां से जुटा कर लाखों करोड़ों की संपत्ति खड़ी करने के पीछे आखिरकार असली वजह क्या है।


Share