Breaking News

राहुल बनकर सोफी मलिक ने नाबालिग लड़की को पहले फंसाया प्रेम जाल में फिर बनाए शारीरिक संबंध, दोस्तों से भी कराया रेप; मुकदमा दर्ज…

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- उत्तराखंड में धर्म छुपा कर अन्य धर्म की लड़कियों को फंसाने के मामले तेजी सामने आ रहे हैं, एक और ताजा मामला राजधानी देहरादून से सामने आया है बता दें की आरोपी ने अपना नाम राहुल बताकर पहले नाबालिग लड़की से दोस्ती की फिर प्रेम जाल में फंसाकर लड़की के साथ अवैध संबंध बनाए उसके बाद अपने दोस्तों से रेप भी कराया, बता दें आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है…

धर्म बदलकर हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी ने अपने दो दोस्तों से भी किशोरी के साथ दुष्कर्म करवाया. जब ये घटना हुई तब पीड़ित किशोरी 16 साल की थी. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है, कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर एक किशोरी से दुष्कर्म किया. पीड़िता को युवक के धर्म की जानकारी होने के बाद आरोपी ने पीड़िता की वीडियो वायरल करने की धमकी देने के बाद अपने दो साथियों से भी दुष्कर्म कराया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धर्म छिपाकर प्रेम जाल में फंसाया, शारीरिक संबंध बनाए

पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि वह वर्तमान में 18 साल की है. डेढ़ साल पहले नाबालिग किशोरी की मुलाकात क्षेत्र के एक मॉल में एक युवक से हुई थी. युवक ने अपना नाम राहुल बताया था. आरोपी राहुल ने पीड़िता को अपने प्यार की जाल में फंसा कर एक दिन शिमला बाइपास स्थित एक गेस्ट हाउस में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. कुछ दिन बाद पीड़िता को जानकारी मिली कि राहुल का असली नाम सोफी मलिक है।

दो दोस्तों से कराया रेप

पीड़िता को जानकारी होने के बाद आरोपी के साथ बातचीत बंद कर दी. इस पर सोफी मलिक भड़क गया. उसने किशोरी को धमकी दी कि उसने उसका अश्लील वीडियो बनाया है. अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वो वह वीडियो वायरल कर देगा. इसके बाद वह धमकी देकर किशोरी को शादाब कुरैशी और आहिल खान निवासी ब्राह्मणवाला के पास ले गया. आरोप है कि इन दोनों ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

पॉक्सो में दर्ज हुआ मुकदमा

कोतवाली पटेल नगर प्रभारी कमल सिंह ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर के अनुसार यह घटना तब हुई जब पीड़िता की आयु 16 साल 06 महीने थी. पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी सोफी मलिक, शादाब कुरैशी और आहिल खान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और जान मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share