12.4 C
Rudrapur
Tuesday, February 27, 2024
spot_img
spot_img

*Haldwani Violence पर इस BJP नेता की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- “उन लोगों को कुचला जाए”…कांग्रेस पर लगाए ये बड़े आरोप…*

Must read

बीते 8 फरवरी को हल्द्वानी में हुई हिंसा मामले में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है, बता दें की कांग्रेस द्वारा सरकार और प्रशासन को घेरने के बाद अब कांग्रेस को बीजेपी विधायक ने घेरा है…भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक बंशीधर भगत ने बनभूलपुरा क्षेत्र में उपद्रवियों पर प्रशासन की सूझबूझ से शहर को जलने से बचाने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन की सराहना की है। साथ ही आरोप लगाया कि पूर्व की कांग्रेस सरकारों की शहर में बसाई गई अवैध बस्ती व कब्जेदारों ने बनभूलपुरा में उत्पात मचाया।

शनिवार को मीडिया को जारी बयान में भगत ने कहा कि हल्द्वानी के इतिहास में पहली बार हुआ, जब उपद्रवियों ने सुनियोजित तरीके से पत्रकारों को अपना निशाना बनाया। रणनीति के तहत घेरकर गंभीर रूप से घायल करने के साथ उनके कैमरे तोड़ डाले, उनके वाहनों को आग के हवाले कर दिया, जिससे उनके कैमरे में कैद उपद्रवियों का पर्दाफाश न हो सके। उन्होंने कहा कि राज्य में पहले कांग्रेस सरकारों के कार्यकाल में वोटों की सौदेबाजी के चलते सरकारी भूमि पर धर्म के नाम पर कब्जा करने के प्रति नरमी बरती गई। बनभूलपुरा थाने तक को पेट्रोल बम से हमलाकर आग के हवाले करने का काम किया। जिस तरह बच्चों के झगड़े में अपना बच्चा किसी भी मां को निर्दोष लगता है, उसी तरह कांग्रेस नेतृत्व जिला प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

शहर की फिजा बिगाड़ने वाले ऐसे सभी उपद्रवियों पर कठोर कार्रवाई कर राजकीय संपत्ति के नुकसान की भरपाई अराजकतत्वों से कर कठोरतम सजा दी जाए। देवभूमि में कानून व्यवस्था खराब करने वालों को कानून की भाषा में कुचला जाए।

 

 

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 

spot_img
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article