Breaking News

“दुल्हन की तरह सज-धजकर ब्यूटी पार्लर में बैठी थी लड़की”, हाथ में तमंचा और चेहरे पर गमछा लगाकर प्रेमी ने पार्लर में घुसकर लड़की को गोलियों से भूना; आरोपी मौके से फरार।

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब दुल्हन की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, बता दें की ब्यूटी पार्लर के अंदर एक दुल्हन को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मृतका के घर वालों ने कातिल को पहचान लिया. कातिल कोई और नहीं, मृतका का एक्स बॉयफ्रेंड था. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आरोपी मौके से फरार है…

उत्तर प्रदेश के झांसी में शादी के दिन ब्यूटी पार्लर में तैयार होने पहुंची दुल्हन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. वारदात को दुल्हन के एक्स बॉयफ्रेंड ने अंजाम दिया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें साफ-साफ दिखा कि कैसे युवक पीठ पर बैग टांगे और हाथ में तमंचा लिए ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसा. उसका चेहरा कपड़े से ढका हुआ था. फिर अंदर घुसते ही 32 सेकंड के अंदर युवक ने दुल्हन के सीने पर दो बार गोली चलाई और मौके से फरार हो गया, मध्य प्रदेश के दतिया की रहने वाली 20 साल की काजल की रविवार को शादी थी. पड़ोसी युवक दीपक अहिरवार काजल को पसंद करता था. शादी करना चाहता था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अफेयर था. शादी से कुछ समय पहले काजल, दीपक के साथ भाग भी गई थी. लेकिन बाद में वह वापस लौट आई. उसने कहा कि वो अब घर वालों के पसंद के लड़के से ही शादी करेगी।

परिवार ने फिर काजल की शादी झांसी में चिरगांव के सिमथरी गांव के रहने वाले राज से तय कर दी. काजल के पिता ने दूल्हे को 8 लाख की कार और 41 हजार रुपये कैश भी दिए. लेकिन उससे पहले ही काजल की दीपक ने हत्या कर दी. रविवार को बारात आने से पहले काजल तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी. इस बीच दीपक वहां आ धमका. उसने काजल से कहा कि मेरे साथ चलो।

लेकिन, दुल्हन बनी काजल ने दीपक के साथ जाने से साफ इनकार कर दिया. पहले तो दीपक वापस लौट गया. फिर कुछ देर बाद वो दोबारा ब्यूटी पार्लर में घुसा उसने कहा- तुम मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुम्हें किसी और की भी नहीं होने दूंगा. उसने काजल को दो गोली मार दी. इससे काजल की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज में उन्हें कातिल नजर आया. काजल के घरवालों ने उसे पहचान लिया. कहा कि ये तो दीपक है. बस फिर पुलिस ने दीपक की तलाश शुरू की. हत्या के तुरंत बाद आरोपी ने अपना मोबाइल बंद नहीं किया था. करीब 1 घंटे तक उसके फोन पर घंटी जाती रही. पुलिस ने लोकेशन निकाली तो वह घटनास्थल से रेलवे स्टेशन की ओर जाता दिखा. स्टेशन की घेराबंदी कर आरोपी को ढूंढ़ा, लेकिन वो नहीं मिला. फिलहाल उसकी तालश की जा रही है. मामले में आगामी जांच जारी है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share