Breaking News

हत्या या दुर्घटना” ज्योलिकोट में दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने गए रुद्रपुर डिग्री कॉलेज के छात्र मोहित की नदी में डूबने से मौत; साथी युवकों से पुलिस कर रही है पूछताछ, खड़े हो रहें हैं बड़े सवाल।

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- उधमसिंहनगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर शहर के रहने वाले एक युवक की नैनीताल जिले के ज्योलिकोट में नदी में डूबने से मौत हो गई, बता दें की मोहित नाम का युवक भगत सिंह कॉलेज का छात्र है, और वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने गया था।

जानकारी के अनुसार मोहित रुद्रपुर से अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था। युवक की मौत की खबर सुनने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कुछ मोहित यहां नदी में नहाने के लिए आया था और नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई, वहीं उसका शव भी बरामद कर लिया गया है, उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं सूत्रों के मुताबिक पुलिस गुमशुदगी की शिकायत मिलने के बाद साथ में आए उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

इस मामले में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं आखिर क्यों मोहित को उसके दोस्तों डूबने से बचाने की कोशिश नही की, घटना होने के बाद वहां से भाग क्यों गए।

यहां नो एंट्री का बोर्ड का भी प्रशासन द्वारा लगाया गया है, तो इन्हे एंट्री कैसे मिली।

सूत्रों के मुताबिक मोहित के कपड़ों को उसके दोस्तों ने रास्ते में फेंक दिया और उसके फोन को एक दोस्त अपने घर ले आया, पुलिस को नदी के पास सिर्फ मोहित के जूते ही मिले। आखिर क्यों मोहित के दोस्तों ने उसके कपड़े रास्ते में फेंक दिए, क्यों उसके डूबने की पुलिस को सूचना नहीं दी गई। हालाकि अधिकारी तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share