Breaking News

Income-tax की रुद्रपुर मे हुई छापेमार कार्यवाही के दौरान” याद आए पूर्व विधायक बेहड़ और ठुकराल” स्थानीय विधायक के मौके पर ना आने और सीएम का स्वागत करने की पोस्ट के बाद व्यापारियों में चर्चा।

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- रूद्रपुर शहर में जहां लखनऊ आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही थी और व्यापारी व्याकुल हो रहे थे। वहीं स्थानीय विधायक पंतनगर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बुके देते हुए दिख रहे थे। जैसे ही विधायक की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई। वैसे ही व्यापारियों को तिलकराज बेहड़ और राजकुमार ठुकराल की याद सताने लगी। हर किसी की जुबान पर यहीं चर्चा थी कि बेहड़ या फिर ठुकराल विधायक होते,तो मौके पर आकर व्यापारी को राहत देने की कोशिश करते।

गुरूवार की सुबह जैसे ही आयकर विभाग की टीम का काफिला गल्ला मंडी स्थित नारंग फर्नीचर मार्ट पहुंचा। वैसे ही मौके पर दुकानदारों व व्यापारी नेताओं का तांता लग गया। बावजूद इसके हर प्रतिनिधि मौके पर पहुंचा। मगर स्थानीय विधायक शिव अरोरा नदारद दिखे। थोडी ही देर में विधायक की विधायक सोशल मीडिया में दिखने लगी। जिसमें वह पंतनगर एयरपोर्ट पर सीएम धामी को बुके देते हुए नजर आ रहे थे। बस क्या था कि व्यापारियों का दर्द व भड़ास निकलनी शुरू हो गई। व्यापारियों का कहना था कि तिलकराज बेहड़ के कार्यकाल में कभी व्यापारी वर्ग प्रताडित नहीं हुआ। बेहड़ चट्टान की तरह खड़े होकर व्यापारियों का साथ दिया। वहीं पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल भी हमेशा दुकानदार के दुख-दर्द को सांझा करते है और कई बार ठुकराल ने मौके पर आकर व्यापारियों को हिम्मत दी। मगर स्थानीय विधायक अरोरा को मौके पर आकर जानकारी लेनी चाहिए थी,लेकि न विधायक को व्यापारी का दर्द नहीं,बल्कि सीएम का स्वागत ज्यादा महत्वपूर्ण लगा। देखते ही देखते तमाम व्यापारियों में तुलनात्मक चर्चा शुरू होने लगी।


Share