Breaking News

नैनीताल” नशे के काले कारोबार में पूरा का पूरा परिवार लिप्त, पुलिस ने किया 32.36 लाख की स्मैक के साथ एक सदस्य को गिरफ्तार; भाई-बहन जा चुके हैं जेल; जानिए पूरे परिवार की हिस्ट्री…

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- नैनीताल जिले की हल्द्वानी पुलिस ने एक ऐसे नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसका पूरा का पूरा परिवार नशे के काले कारोबार में लंबे समय से लिप्त है, बता दें की पुलिस उस परिवार के दो सदस्यों को नशे के इंजेक्शन के साथ जेल भेज चुकी है। आपको बता दें की आज मंगलवार को एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस की टीम ने गफूर बस्ती निवासी युवक को 32.36 ग्राम स्मैक के साथ हल्द्वानी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। युवक यूपी के बहेड़ी से स्मैक खरीदकर लाया था। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है….

हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि पुलिस को नशा तस्कर के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद 21 मई मंगलवार दोपहर को रेलवे स्टेशन पर चेकिंग शुरू की गई. इस दौरान पुलिस को एक युवक संदिग्ध लगा. जिसकी एसओजी प्रभारी संजीत राठौड़ की नेतृत्व में चेकिंग की गई. तलाशी के दौरान आरोपी के पास से 32.36 ग्राम स्मैक बरामद हुई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शोएब सिद्दीकी (25) निवासी वार्ड नंबर 24 गफूर बस्ती बताया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो क्षेत्र के ही रहने वाले एक व्यक्ति के साथ यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी जाता है और वहीं से स्मैक खरीदकर लाता है. पुलिस ने जब आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला तो पता चला कि उसका बड़ा भाई अमन भी पिछले हफ्ते नशे के इंजेक्शन के साथ पकड़ा गया था, जो वर्तमान में हल्द्वानी जेल में बंद है. आरोपी की बड़ी बहन भी नशे के इंजेक्शन बेचती पकड़ी गई थी. हालांकि वो जमानत पर जेल से बाहर आ चुकी है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share