Breaking News

व्यापार मंडल ने 20 और 21 अक्टूबर को प्रस्तावित विद्युत कटौती पर जताई नाराजगी….

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:– जिला मुख्यालय रुद्रपुर शहर में त्योहारों से पहले विधुत व्यवस्था में कटौती किए जाने को लेकर आज व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा के नेतृत्व में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता से मुलाकात करके आपत्ति दर्ज़ करवाई साथ ही कहा इन दिनों त्योहारों का सीजन चल रहा है और ऐसे में विद्युत कटौती के कारण शहर की व्यवस्था डगमगा जाएगी। जुनेजा ने कहा कि बिजली विभाग की तरफ से एक नया शेड्यूल जारी किया गया है कि जिसमें रुद्रपुर के साथ सिडकुल क्षेत्र में 20-21 अक्टूबर को बिजली की सप्लाई बाधित रहेगी, 20 अक्टूबर को करवाचौथ का त्योहार है इस दिन हज़ारो की संख्या मे महिलाओ का रुद्रपुर के बाज़ारो मे खरीदारी के लिए आना जाना होता, विधुत कटौती होने से व्यापारियों को खासा प्रभाव पड़ेगा साथ ही महिलाओ से जुड़े अनेको व्यापार पूरी तरह से प्रभावित होंगे।

व्यापारियों ने यह भी कहा कि अगर जरुरी न हो तो 20..21 अक्टूबर को विधुत कटौती टाल दी जाये, कटौती के टल जाने से न केवल व्यापारी हित होगा बल्कि आम व्यक्ति को भी लाभ मिलेगा।

व्यापारी की बात सुनकर DGM ने व्यापारियों को आश्वासत किया कि विधुत विभाग किसी का भी नुकसान नहीं होने देगा, त्योहार पर विधुत विभाग सम्पूर्ण शहर को निर्बाध विधुत सप्लाई करेगा।

इस मौक़े पर महामंत्री मनोज छाबड़ा, कोषाध्यक्ष संदीप राव, राजेश कामरा, मनीष गोस्वामी, अंशुल अग्रवाल, दीपू तनेजा, सागर छाबड़ा सहित अनेको व्यापारी थे


Share