12.4 C
Rudrapur
Tuesday, February 27, 2024
spot_img
spot_img

*अपनी दबंगई की वजह से फिर विवादों में फंसे खानपुर के पूर्व विधायक चैंपियन, सुरक्षाकर्मी ने जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप; मुकदमा दर्ज..*

Must read

  • पूर्व विधायक की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने ही दर्ज करवाया मुकदमा।।
  • सुरक्षा कर्मी के साथ अभद्रव्यवहार,गाली गलौज और जान से मारने की दी धमकी।।
  • सुरक्षा कर्मी गोकुल प्रसाद यादव की शिकायत पर डालनवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज।।
  • 323,332,353,504,506 की धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा।।
  • इससे पहले भी 2022 में डालनवाला कोतवाली में राजकीय कार्य में बाधा डालने पर दर्ज हुआ था मुकदमा।।
  • तत्कालीन इंस्पेक्टर नंद किशोर भट्ट के द्वारा पूर्व विधायक पर दर्ज करवाया गया था मुकदमा।।

 

पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर उनके सुरक्षाकर्मी ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।… पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर उनके सुरक्षाकर्मी ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

अक्सर अपने शारीरिक बल का प्रदर्शन करते रहने वाले खानपुर क्षेत्र के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर देहरादून के डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमा उन्हीं के गनर ने दर्ज कराया। जिसमें गनर गोकुल प्रसाद यादव ने चैंपियन पर मारपीट, धक्का-मुक्की और जान से मारने का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक खानपुर के विरुद्ध इससे पहले भी डालनवाला थाना प्रभारी के साथ अभद्रता करने तथा राजकीय कार्य में बाधा डालने के संबंध में कोतवाली डालनवाला में मुकदमा दर्ज है।

गनर गोकुल प्रसाद यादव हाल तैनाती पुलिस लाइन रोशनाबाद हरिद्वार ने प्रार्थनापत्र दिया है कि वह पूर्व विधायक खानपुर हरिद्वार की सुरक्षा में 30 जनवरी 2024 से तैनात हैं। पूर्व विधायक खानपुर हरिद्वार कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन उनकी इच्छानुसार काम ना करने व उनके मन मुताबिक कोई कार्य ना होने पर अक्सर उनके साथ गाली-गलौज करते हैं और धमकी देते रहते हैं।

आरोप है कि 08 फरवरी की रात करीब साढ़े 10 बजे कुंवर प्रणव सिंह ने अपने मोहिनी रोड डालनवाला स्थित आवास पर उनके साथ धक्का-मुक्की, मारपीट, गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देते हुए राजकीय कार्य में व्यवधान पैदा किया है। इस मामले में उन्होंने जिला हरिद्वार में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया व शनिवार को थाना डालनवाला पर अपनी शिकायत दी। एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि गनर की शिकायत पर पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

spot_img
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article