Breaking News

निकाय चुनाव मे जीत सुनिश्चित कराने के लिए फ़र्ज़ी वोट बनवाने में जुटे दावेदार” व्यापारियों ने इस नेता पर लगाया आरोप” ख़ुलासा।

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- निकाय चुनाव की दस्तक के बाद से लगातार नेता अपने अपने जुगाड़ में लग गए हैं कोई टिकट की दौड़ में लगा है तो कोई फर्जी वोट बनाकर अपनी जीत सुनिश्चित करना चाहता है” इस मामले का खुलासा तब हुआ जब रुद्रपुर के सनातन स्कूल में BLO के पास वोट बनवाने के लिए आवेदन किया जा रहा था। उसी दौरान करीब 200 से 300 वोट बनाने के आवेदन फर्जी थे जिसमें कोई दिल्ली तो कोई अप तो कोई हरियाणा के लोगो के नाम शामिल थे।

फिर क्या था जैसे ही अन्य दावेदारों को इसकी जानकारी लगी वैसे ही संजय जुनेजा व्यापार मंडल अध्यक्ष दावेदार कांग्रेस नगर निगम मेयर संजय ठुकराल समाजसेवी रितेश मनोचा समेत अन्य दावेदार एवं व्यापारी सनातन स्कूल पहुंच गए जहां उन्होंने एक भाजपा नेता को बेनकाब करते हुए उसे पर आरोप लगाए और मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों को बुलाकर फर्जी वोट बनवाने पर रोक लगाने की मांग की।

इस पूरे मामले में सोशल मीडिया पर जब नाम उछला तो वह बाजार से पूर्व पार्षद सोनू अनेजा का नाम सामने आया। जिसने बीते दिनों ही मेयर पद पर अपनी दावेदारी की थी। दावेदारी करना तो बहुत आसान है लेकिन मत पाकर विजय घोषित होना यह बहुत मुश्किल है। इसलिए जिन दावेदारों ने कभी किसी वार्ड में जाकर क्षेत्र के हालातो का जायजा तक नहीं लिया। वह लोग फर्जीवाड़ा कर वोट बनवा कर चुनावी मैदान में कूद कर अपनी जीत सुनिश्चित करने के जुगाड़ में लगे हैं लेकिन इलाके के अन्य दावेदार, जनप्रतिनिधि और व्यापारी नेता इस फर्जीवाड़े को कतई बर्दाश्त ना कर विरोध करने में जुट गए है।


Share