11.4 C
Rudrapur
Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img

*गज़ब” होटल में लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाने के लिए राहगीरों से करते थे लूट युवक, इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे; पढ़िए पूरा मामला…*

Must read

आज कल के युवा अपना शौक पूरा करने के लिए अपराध के रास्ते पर जाने से भी पीछे नहीं हटते, ऐसा ही कुछ देखने को मिला रुड़की में जहां राहगीरों को डंडा मारकर लूट करने वाले तीन नाबालिग आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. तीनों आरोपी होटल में अच्छा-अच्छा खाना खाने और अपने शौक पूरा करने के लिए चोरी करते थे. फिलहाल सभी आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर आगामी कार्रवाई की जा रही है….

 

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 

आपको जानकारी के लिए बता दें की रुड़की के मंगलौर कोतवाली पुलिस ने राहगीरों के सिर पर डंडा मारकर पैसे लूटने वाले तीन नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से 1500 रुपये, मोबाइल और लूट की घटना में इस्तेमाल किया जाने वाला डंडा बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी होटल में अच्छा-अच्छा खाना खाने और अपने शौक पूरा करने के लिए चोरी करते थे।

बता दें कि मंगलौर कोतवाली पुलिस को देहात क्षेत्र में लोगों से छीना-झपटी कर लूट करने की शिकायतें लगातार मिल रही थी. जिससे एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा निर्देश दिए गए थे. जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया. इसी बीच अलग-अलग माध्यमों से जानकारी इकट्ठा करके संभावित स्थल पर पहुंचकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह पैसा कमाने के चलते अकेले जा रहे राहगीर के सिर पर डंडा मार कर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. इसके बाद तीनों होटल में अच्छा-अच्छा खाना खाने और अपने शौक पूरा करने के लिए लूट के पैसों का इस्तेमाल करते थे।

वहीं इस पर एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल ने कहा कि जो अभिभावक अपने काम में बिजी रहते हैं और बच्चों की तरफ उनका कोई ध्यान नहीं होता है. ऐसे में ये खुलासा उनके लिए एक नजीर है. बच्चों के प्रति ध्यान न देने की लापरवाही आने वाली पीढ़ी को अपराधी बना सकती है. उन्होंने कहा कि ऑनलाइन की इस दुनिया में ये ध्यान जरूर देना चाहिए कि आपका बच्चा क्या कर रहा है।

spot_img
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article