Headlines

“उधमसिंहनगर जिले में सनसनीखेज वारदात” पिता ने 5 साल की बच्ची के सिर पर किया धारदार हथियार से वार, मासूम की मौत…

Share

Uttarakhand” के उधम सिंह नगर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां गुस्से में एक पिता ने अपनी 5 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी, घटना के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है, बता दें की काशीपुर में रामनगर रोड स्थित हनुमान कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पांच वर्ष की पुत्री की किसी भारी चीज से वार घायल कर दिया । घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड दिया । परिजनों के मुताबिक हत्यारा पिता मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं…”

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पिता ने ही अपनी पांच साल की मासूम बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि किसी घरेलू कहासुनी को लेकर पिता को गुस्सा आया और उसने अपनी पांच साल की बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था. आरोपी पिता पुलिस की हिरासत में है। जानकारी के मुताबिक मामला उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर शहर का है. घटना सोमवार 18 मार्च दोपहर की बताई जा रही है. काशीपुर की हनुमान कॉलोनी में रहने वाले नन्हे सिंह का किसी बात को लेकर घर में झगड़ा हो गया था और उसने अपना गुस्सा पांच साल की मासूम बच्ची पर निकाल दिया।

आरोप है कि नन्हे सिंह ने गुस्से में आकर पांच साल की योगिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे योगिता गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजन तत्काल ही योगिता को काशीपुर के निजी हॉस्पिटल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने योगिता की गंभीर हालत को देखते हुए उसे भर्ती कर लिया. लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी डॉक्टर योगिता को बचा नहीं पाए और सोमवार देर रात को योगिता की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ की. सीओ सीटी काशीपुर अनुषा बडोला ने बताया कि पिता ने ही गुस्से में अपनी पांच साल की बेटी के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर दिया था, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बच्ची के शव का कब्जे में लिया और पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता की मानसिक स्थिति भी सही नहीं है।

 

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share