12.4 C
Rudrapur
Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img

*Big Update” हल्द्वानी में हुए उपद्रव को लीड करने और भड़काने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से हो रही उपद्रवियों की पहचान..*

Must read

बीते गुरुवार हुए हल्द्वानी में बवाल के बीच आज बड़ी खबर सामने आई है, आपको बता दें की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से चिन्हित कर ऐसे 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बीते दिन हुए उपद्रव को बढ़ावा दिया था, साथ ही लीड भी किया था…उत्तराखंड के नैनीताल जिले में स्थित हल्द्वानी के वनभूलपुरा में सरकारी जमीन से अवैध मदरसे और मस्जिद को हटाने के दौरान हुए उपद्रव पर उत्तराखंड की धामी सरकार सख्त है. सीएम धामी ने देहरादून में अफसरों के साथ हाई लेवल की मीटिंग कर उपद्रवियों पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है. सीएम धामी ने कहा कि पथराव और आगजनी करने वाले एक-एक उपद्रवियों की पहचान की जा रही ह।

एसएसपी ने बताया कि उपद्रवी इतने आक्रामक थे कि उन्हें जो वाहन मिला उसे उन्होंने आग के हवाले कर दिया. 70 से ज्यादा वाहनों को फूंक दिया गया. उपद्रव को लीड करने और भड़काने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. बाकी उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है, बता दें की डीएम वंदना सिंह ने बताया कि उपद्रव सुनियोजित था. उन्होंने कहा कि 30 जनवरी को जब हमने ड्रोन से इलाके का सर्वे कराया तो तब घटनास्थल के आसपास के घरों की छतों पर ईंट और पत्थर नहीं थे। गुरुवार को जब उपद्रव हुआ तो घरों से पुलिस पर ईंट और पत्थरों की बरसात की गई. इससे साफ पता चलता है कि ये उपद्रव सुनियोजित था. डीएम ने कहा कि पुलिस प्रशासन इलाके के सारे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रहा है. घटना के दिन 3 ड्रोन से इलाके की रिकॉर्डिंग की गई. उन ड्रोन की फुटेज से भी उपद्रवियों की पहचान की जा रही है. डीएम वंदना सिंह ने कहा कि किसी भी उपद्रवी को छोड़ा नहीं जाएगा।

 

 

 

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 

spot_img
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article