Breaking News

क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी ने की पूर्व सभासद से बदतमीजी” एआरओ के खिलाफ गुस्से का माहौल” तिवारी का प्रमोशन भी संदेह के घेरे में” कार्यवाही न होने पर डीएम कार्यालय पर धरने की चेतावनी।

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:– उधमसिंहनगर में पूर्व सभासद के साथ अभद्रता और धमकाने का मामला सामने आया है, बता दें की जिला पूर्ति अधिकारी (डीएस ओ) के कार्यालय में तैनात क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी विनोद चन्द्र तिवारी पर पूर्व सभासद फुदेना साहनी ने आरोप लगाया है की वह किसी कार्य से कार्यालय में गये थे जिनको तिवारी द्वारा बिना किसी कारण से धमकाया गया और उग्र होकर अपनी कुर्सी से खड़े होकर कार्यालय से धक्का देते हुये बाहर कर दिया, उन्होंने कहा की जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा व्यवहार एक घोर अपराध है।

उन्होंने ये भी आरोप लगाया है की महिलाओं के साथ और समाज के लोगो के साथ इनका व्यवहार बहुत गन्दा है।

पूर्व सभासद के अनुसार मुख्यमंत्री पोर्टल पर लोगो ने इनकी शिकायत की हुई है भ्रष्टाचार में लिप्त यह व्यक्ति खदान माफियाओं के साथ बहुत बड़ी मीली भगत है जिसमें रूद्रपुर आकर यह अपना हिस्सा लेने आते रहते है। बाजपुर कार्यालय में भी इनका सारा काम कंप्यूटर आफिस आदि बाहरी प्राइवेट लोगो के सौजन्य से चलता है।

बता दें की पूर्व सभासद सहित कांग्रेस नेता और कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा की अगर विनोद चन्द्र तिवारी के ऊपर कार्यवाही नहीं हुई तो इनके खिलाफ जनहित में कार्यालय के सामने धरने प्रदर्शन करेंगे।

वहीं सूत्रों के मुताबिक इंस्पेक्टर से एआरओ के पद पर हुआ प्रमोशन पर भी संदेह के घेरे में हैं, तिवारी का प्रमोशन नियमों के विरुद्ध जाकर हुआ है, अब इसकी भी जांच करवाई जा सकती है।


Share