Breaking News

*”कई दिनों से लापता युवक की संदिग्ध अवस्था में मिली सड़ी गली लाश, इलाके में हड़कंप; जानें पूरा मामला।*

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- उधम सिंह नगर जिले के दिनेशपुर शहर से एक के बाद एक सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं, कभी आत्महत्या, तो कभी हत्या, कभी फायरिंग के जरिए दहशत फैलाने की कोशिश, अब एक और बड़ा मामला सामने आया है जहां युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया।

आपको बता दे दिनेशपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड नं 2 के एक खेत में संदिग्ध अवस्था में सड़ी गली लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मोहनपुर सड़क किनारे स्थित अवध राइस मिल के पीछे वाली खेत में कुछ बच्चे बकरी चराने गए थे जहां एकाएक उनको राइस मिल के दीवार के पास एक व्यक्ति नजर आया पास जाकर देखा तो वहां सड़ी गली अवस्था में एक लाश पड़ी थी। उन बच्चों ने तत्काल गांव में जाकर शोर मचाकर पूरी घटना की जानकारी दी, देखते ही देखते वहां आसपास लोगों का जमावड़ा लग गया।

मौके पर दिनेशपुर पुलिस भी पहुंच गई खोजबीन के बाद पता चला मनोज वाला पुत्र सुकुमार वाला उम्र करीब 27 वर्ष निवासी मोहनपुर नंबर एक का व्यक्ति जो की राजमिस्त्री का काम करता था, पिछले चार-पांच दिन से अपने घर से लापता था। मृतक के पिता ने आकर उसके पुत्र मनोज बाला के रूप में इस लाश की पुष्टि की है। दिनेशपुर पुलिस ने शव का पंचनामा भर आगे की कार्रवाई कर रही है।


Share