Breaking News

उधमसिंहनगर” मां-बेटे का रिश्ता हुआ शर्मसार, बेटे ने कमरा बंद कर बुजुर्ग मां को बनाया हवस का शिकार।

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- उधमसिंहनगर जिले में मां बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपनी मां को हवस का शिकार बना लिया, बता दें की बाजपुर के सुल्तानपुर पट्टी में एक के बाद एक सनसनीखेज वारदात देखने को मिल रही है पहले अपने ही बेटे की पिता ने हत्या कर दी थी और अब एक बेटे ने अपनी मां के साथ रेप कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बाजपुर के सुल्तानपुर पट्टी के एक गांव में बेटे ने कमरा बंद कर अपनी मां के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। सुल्तानपुर पट्टी के ग्राम रतनपुरा निवासी दिव्यांग वृद्धा (65) घर के आंगन में सो रही थी, तभी उसका छोटा बेटा आया और मां को कमरे में सोने के बहाने ले गया। कमरा अंदर से बंद कर बेटे ने अपनी मां के साथ दुष्कर्म किया। कमरे से मां की कहराने की आवाज सुनकर बड़ा बेटा पहुंचा। काफी देर खटखटाने पर कमरा नहीं खुला। जिस पर उसने कमरे का दरवाजा तोड़कर मां को बाहर निकाला। उसके बाद वह मां को अपने कमरे में ले गया। इस दौरान उसकी आरोपी भाई से झड़प भी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। मंगलवार सुबह पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडीकल परीक्षण कराया।

वहीं इस मामले में सीओ अन्न राम आर्य ने बताया कि पीड़िता के बड़े बेटे की तहरीर पर आरोपी अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवक की हरकतों से तंग आकर पांच माह पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share