Breaking News

भगवान दास को मिला नया टुकटुक, पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल, पत्रकार राजीव चावला और जितेश शर्मा ने की मदद

Share

उधम सिंह नगर, रुद्रपुर: मुख्यमंत्री राहत कोष चेक प्रकरण में रिश्वतखोरी का शिकार हुए भगवान दास, जो चर्चा में आए थे, को आज एक नई उम्मीद और सहारा मिला। भगवान दास, जो किराए का टुकटुक चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे, ने अपनी आपबीती मीडिया के सामने रखी थी। इस घटना से उनके जीवन में निराशा और आर्थिक कठिनाइयाँ बढ़ गई थीं।

 

भगवान दास की इस स्थिति पर सिद्धबली इंटरप्राइजेज के मालिक जितेश शर्मा, खबर पड़ताल के संपादक राजीव चावला और पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने संज्ञान लिया। भगवान दास की आर्थिक तंगी और परिवार की दुर्दशा को देखते हुए, जितेश शर्मा ने उन्हें निशुल्क टुकटुक देने का फैसला किया। इस पहल में राजीव चावला और राजकुमार ठुकराल ने भी सक्रिय रूप से भाग लिया।

 

आज एक सादे समारोह में, पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल, पत्रकार राजीव चावला और सिद्धबली इंटरप्राइजेज के मालिक जितेश शर्मा ने भगवान दास को नया टुकटुक भेंट किया। इस सहायता से भगवान दास अब आत्मनिर्भर होकर अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकेंगे।

 

भगवान दास ने इस सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह टुकटुक उनके लिए और उनके परिवार के लिए जीवन में नई शुरुआत का प्रतीक है।


Share