Headlines

आज शाम तक होनी थी कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी” उससे पहले ही हो गई पंचायत” निपट गया मामला….

Share

ख़बर पड़ताल:- पांच दिनों से सुर्खियों में चल रहे निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह और कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा के बीच चल रहा मारपीट का मामला सुलट गया है। दोनों पक्षों में हुई बातचीत के बाद मामला आगे नहीं बढ़ाने और पुलिस को दी गई तहरीर वापस लेने पर सहमति बन गई।

शुक्रवार को शक्ति विहार कालोनी में शिलापट के विवाद में सीपी शर्मा और रामपाल के बीच मारपीट की घटना हुई थी। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था और कुछ लोग सीपी के साथ मारपीट कर दौड़ाते हुए कैद हुआ थे। दोनों पक्षों के एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। कांग्रेस ने इस मामले में दो दिन लगातार धरना प्रदर्शन किया था और अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पर दवाब बनाया था। कांग्रेस ने गिरफ्तारी नहीं होने पर बुधवार को आंदोलन करने की चेतावनी दी थी। पुलिस ने भी समझौते की कोशिशों के बीच केस दर्ज करने से बच रही थी। मंगलवार की शाम सीपी कांग्रेस के आवास पर दोनों पक्षों की बैठक में मामला सुलट गया। रामपाल सिंह ने बताया कि संभ्रात लोगों की मध्यस्थता में दोनों पक्षों के बीच मामला खत्म करने पर सहमति बन गई। दोनों पक्ष पुलिस को दी गई तहरीर वापस लेंगे।


Share