Breaking News

Big News” लाइव हीटवेव की खबर पढ़ते-पढ़ते बेहोश हो गई टीवी की ये एंकर, स्टूडियो में मच गई अफरा तफरी; वीडियो वायरल…

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- “भीषण गर्मी के कारण दूरदर्शन की पश्चिम बंगाल ब्रांच की एंकर लाइव खबर पढ़ते समय बेहोश हो गई। एंकर इस दौरान हीटवेव की खबर पढ़ रही थी। वहीं खुद एंकर लोपामुद्रा सिन्हा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हीटवेव की खबर पढ़ते समय उनका रक्तचाप (BP) अचानक कम हो गया था..”

भीषण गर्मी के बीच हाल ही में एक टीवी एंकर हीटवेव पर लाइव अपडेट लाइव पढ़ते समय बेहोश हो गई। दरअसल दूरदर्शन की कोलकाता शाखा की एंकर लोपामुद्रा सिन्हा का ब्लड प्रेशर अचानक गिर गया था, जिसके चलते वो बेहोश हो गई। उन्होंने इसका एक वीडियो भी अपने फेसबुक पेज पर साझा किया है।

एंकर लोपा मुद्रा ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि टेलीप्रॉम्प्टर धीमा हो गया और मैं बेहोश हो गई… मैं अपनी कुर्सी पर गिर गई। उन्होंने कहा कि कूलिंग सिस्टम में कुछ खराबी के कारण वह गर्मी और अचानक रक्तचाप गिर जाने के कारण बेहोश हो गईं। उन्होंने यह भी कहा कि सुबह के प्रसारण से पहले उन्हें अस्वस्थता और प्यास लग रही थी। मैं कभी भी अपने साथ पानी की बोतल नहीं रखती। चाहे वह पंद्रह मिनट का हो या आधे घंटे का, मुझे अपने 21 साल के करियर में कभी भी प्रसारण के दौरान पानी पीने की ज़रूरत महसूस नहीं हुई। लेकिन, प्रसारण समाप्त होने में 15 मिनट बचे होने पर भी मुझे प्यास लग रही थी, लोपा ने कहा कि जब टीवी पर मेरा चेहरा नहीं बल्कि दृश्य दिखाए जा रहे थे, तो मैंने फ्लोर मैनेजर की ओर इशारा करके पानी की बोतल मांगी। उन्हें पानी पीने का मौका नहीं मिल रहा था क्योंकि बिना किसी बाइट के केवल सामान्य कहानियां चल रही थीं। बुलेटिन के अंत में एक बाइट आई और मैंने इस अवसर का उपयोग थोड़ा पानी पीने के लिए किया। पानी पीने के बाद मैंने किसी तरह दो कहानियां पूरी कीं, जबकि दो अन्य अभी भी पढ़नी बाकी थीं, बेहोश होकर गिरी उन्होंने बताया कि गर्मी की एक कहानी पढ़ते समय मेरी आवाज़ लड़खड़ाने लगी। मैंने अपना प्रेजेंटेशन पूरा करने की कोशिश की। लेकिन गर्मी की वजह से वह अचानक बेहोश हो गई। लेकिन सौभाग्य से यह तब हुआ जब टेलीविजन पर 30 से 40 सेकंड का एनीमेशन चल रहा था। उस दौरान मैं अपनी कुर्सी पर गिर गई।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share