Breaking News

SDM के फैसले का प्रदेश भर की इकाई करेंगी विरोध” प्रदेश अध्यक्ष ने किया बड़ा ऐलान…….

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- व्यापार मंडल चुनाव निरस्त करने के मामले में प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा ऐलान करते हुए प्रदेश भर की 382 इकाइयों से एसडीएम के फैसले का विरोध करने का ऐलान किया है।

 

किच्छा में होने वाले व्यापार मंडल चुनाव की सरगमिया जैसे ही बड़ी वैसे ही राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते फर्जी बोर्ड बनाने और अपने चाहतों को अध्यक्ष बनने के आरोप प्रत्यारोप लगने शुरू हो गए। माहौल को बिगड़ता देख एसडीएम कौस्तुभ मिश्र ने लो एंड ऑर्डर की चिंता करते हुए व्यापार मंडल चुनाव को निरस्त कर दिया इसके बाद किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने एसडीएम पर राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते चुनाव निरस्त करने का आरोप लगाते हुए एसडीएम कार्यालय के बाहर एसडीएम हटाओ किच्छा बचाओ नारे के साथ ही आमरण अनशन पर बैठ गए।

अधिकारी मानते रहे लेकिन तिलक राज बेहड़ नहीं माने।

 

वहीं पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने पहले पत्रकार वार्ता की और बाद में वह भी तहसील में जाकर अपने समर्थ को के साथ आमरण अनशन पर बैठ गए। राजेश शुक्ला ने साफ तौर पर कहा कि जब तक बड़े भाई तिलक राज बेहड़ नहीं अनशन से नही उठ जाते तब तक वह भी आमरण अनशन पर बैठे रहेंगे। क्योंकि तिलक राज बेहड़ के धरने से वह नहीं चाहते कि किसी अधिकारी का नुकसान हो या फिर चुनाव उनके मनमाने तरीके से हो।

 

इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने बड़ा ऐलान करते हुए प्रदेश भर की 382 प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल की सभी इकाइयों से एसडीएम की किच्छा के फैसले का विरोध करने का बड़ा ऐलान कर दिया है।


Share