Breaking News

*”धामी सरकार का एक्शन, खाने-पीने की चीजों पर थूक मिलाने वालों पर होगी ये कार्रवाई; लगेगा भारी जुर्माना।*

Share

ख़बर पड़ताल ब्यूरो:- देवभूमि उत्तराखंड में बीते कई दिनों से खाने पीने की चीजों में थूक मिलाने के मामले तेजी से सामने आए हो, चाहें वह तंदूरी रोटी वाला मामला हो या फिर चाय वाला मामला, अब इसको लेकर उत्तराखंड की धामी सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है, बता दें कि अब खाने पीने की चीजों में तुक मिलाने वाले लोगों पर बड़ी कार्यवाही होगी, साथ ही भारी जुर्माना लगेगा।

पुष्कर सिंह धामी सरकार ने इसको लेकर गाइडलाइन जारी की है. इसके मुताबिक दोषी पाए जाने पर 25000 रुपये से लेकर एक लाख रुपये तक का जुर्माना लगाया जाएगा, बता दें कि बीते दिनों राजधानी देहरादून से एक बड़ा मामला सामने आया था जिसमें तंदूरी रोटी में थूक मिलकर ग्राहक को दिया जा रहा था, वही मसूरी के लाइब्रेरी चौक पर चाय वाले की एक शर्मनाक हरकत सामने आई थी जिसमें वह थूक मिलकर चाय पर्यटकों को दे रहा था।

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड इस तरह की घटनाओं को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों की सघन जांच हो और दोषियों को सजा मिले. वहीं स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने कहा कि त्योहारों का सीजन आ रहा है. ऐसे में किसी भी प्रकार की अशुद्धता या असामाजिक गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि शुद्धता और सुरक्षा सरकार की सर्वाच्च प्राथमिकता है।

रिपोर्ट: साक्षी सक्सेना 


Share