नाबालिक बॉक्सिंग खिलाड़ी से छेड़ छाड़, कोच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

काशीपुर || उधम सिंह नगर जिले में स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण ट्रेनिंग सेंटर काशीपुर के डे बोर्डिंग बॉक्सिंग की एक नाबालिग छात्रा ने अपने कोच पर अश्लील बातें व अभद्रता के आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। जिसके बाद केंद्र प्रभारी के द्वारा कोतवाली पुलिस को कोच के खिलाफ तहरीर सौपी गयी है। पुलिस ने कोच के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज़ करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
काशीपुर के पुराना आवास विकास की रहने वाली एक छात्रा भारतीय खेल प्राधिकरण ट्रेनिंग सेंटर में बॉक्सिंग के कोच हरजिंदर सिंह संधू निवासी ग्राम नंदरामपुर से बॉक्सिंग सीखती थी। आरोप है कि 1 माह पहले हरजिंदर कोच द्वारा नाबालिक से अश्लील बातें, हरकतें और छेड़खानी की थी। जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनो को घटना के बारे में बताया गया था। बाद में परिजनों द्वारा भारतीय खेल प्राधिकरण के अधिकारियों से मामले कि शिकायत की थी। मामले में प्राधिकरण द्वारा जांच कराई गई तो जांच में हरजिंदर सिंह संधू के द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ बल पूर्वक शारीरिक रूप से जबरदस्ती गलत हरकतें करने का दोषी पाया गया। आज उक्त मामले में भारतीय खेल प्राधिकरण ट्रेनिंग सेंटर की केंद्र प्रभारी के द्वारा उच्चाधिकारियों के निर्देश पर काशीपुर कोतवाली में तहरीर सौपी गई। जिसके बाद आरोपी कोच के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
वही पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने बताया कि खेल अधिकारी की तहरीर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here